27 सित॰ 2016

आखिर बसपा विधायक अयोध्या पाल सपा में हुए शामिल

☀  फतेहपुर की अयाहशाह विधानसभा क्षेत्र के बसपा विधायक अयोध्या प्रसाद पाल सोमवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

FatehpurLive.com , फतेहपुर । लोकयुक्त की जांच में जमीनों पर कब्जे और भ्रष्टाचार के दोषी ठहराये गए फतेहपुर की अयाहशाह विधानसभा क्षेत्र के बसपा विधायक अयोध्या प्रसाद पाल सोमवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। सपा उन्हें प्रत्याशी बना सकती है। अयोध्या पाल ने कालिदास मार्ग स्थित आवास पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की और सपा में शामिल होने की ख्वाहिश जताई। मुख्यमंत्री ने सपा में शामिल करने की झंडी दे दी है। पाल ने समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने का वादा किया है।




ध्यान रहे चार बार के विधायक अयोध्या पाल वर्ष 2007 की बसपा सरकार में मंत्री थे, इस दौरान उन पर मोहनलालगंज समेत कई स्थानों पर जमीनों पर कब्जा करने का इल्जाम लगा था। उन पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाते हुए लोकायुक्त के यहां शिकायत दाखिल की गयी थी। जांच में दोषी पाया गया था। सूत्रों का कहना है कि बावजूद इसके बसपा ने उन्हें फिर से पहले प्रत्याशी घोषित किया था, मगर गत दिनों टिकट काट दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:
Write टिप्पणियाँ