26 मार्च 2020

Fatehpur Live : कोरोना लॉकडाउन के चलते डोरस्टेप होमडिलीवरी हेतु नामित व्यक्ति का नाम और नम्बर देखें

Fatehpur Live : कोरोना लॉकडाउन के चलते डोरस्टेप होमडिलीवरी हेतु नामित व्यक्ति का नाम और नम्बर देखें। 


फतेहपुर। अब नगर पालिका लॉकडाउन के दौरान शहरवासियों को जरूरत के सामान की आपूर्ति कराएगी। इसके लिए नगर पालिका में कंट्रोलरूम बनाया गया है। वह 24 घंटे चालू रहेगा। जरूरत के सामान की आपूर्ति के लिए कोई भी 7497960105 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकता है।

शहर में लॉकडाउन के दौरान जरूरत के सामान की आपूर्ति के लिए नगर पालिका को जिम्मेदारी सौंपी गई है। आटा, दाल, चावल, सब्जी, तेल, घी, दवाओं आदि की जरूरत पड़ने पर कोई भी शहरवासी नगर पालिका के कंट्रोलरूम से संपर्क कर सकता है। नगर पालिका की हर वार्ड में गठित निगरानी कमेटी के सदस्य अधिकृत दुकान से सामान लेकर संबंधित उपभोक्ता के घर पहुंचाएंगे। 

बीमारी आदि की सूचना पर प्रशासन और संबंधित व्यक्ति के बीच कड़ी की भूमिका निभाते हुए एंबुलेंस या वाहन पास उपलब्ध कराने का भी जिम्मा कंट्रोल रूम पर निर्भर होगा। ईओ नगर पालिका मीरा सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम 24 घंटे खुला रहेगा। इसके लिए तीन शिफ्टों में चार-चार कर्मचारी लगाए गए हैं।

1 टिप्पणी:
Write टिप्पणियाँ
  1. ग्रामीण इलाकों में यह व्यवस्था नही है और वह तो किराना फल और सब्जी की दुकान दो दिन से बंद है जो कि सरकारी आदेश के खिलाफ है लेकिन पुलिस मनमानी करके जरूरत की दुकान को बंद कर रही है दुकानदार और ग्राहकों पर लाठीचार्ज भी किया जाता है जहां एक ओर दिल्ही में 24 किराना की दुकान खोलने के आदेश है वहां उत्तर प्रदेश के असोथर खागा किशनपुर थरिओं और गाजीपुर में दो दिन से दुकान बंद है

    जवाब देंहटाएं