13 नव॰ 2022

फतेहपुर में आज हुआ सबसे बड़े पार्क का उद्धाटन, दो करोड़ की लागत से ढाई बीघा में बना पण्डित अटल बिहारी वाजपेयी पार्क

 

फतेहपुर में आज हुआ सबसे बड़े पार्क का उद्धाटन, दो करोड़ की लागत से ढाई बीघा में बना पण्डित अटल बिहारी वाजपेयी पार्क


फतेहपुर में सबसे बड़े पंडित अटल बिहारी बाजपेई पार्क का केंद्रीय मंत्री ने फीता काटकर उद्घाटन किया।


फतेहपुर में सबसे बड़े पंडित अटल बिहारी बाजपेई पार्क का केंद्रीय मंत्री ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद बच्चों में खासा उत्साह देखने को मिला। वह झूला झूलने का आनंद लेते रहे। शहर के पक्का तालाब भिटौरा रोड स्थित ढाई बीघा जमीन पर बने सबसे बड़े पार्क का जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उद्घाटन किया।


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस पार्क के बनने से जिले के लोगों को घूमने के लिए कहीं बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उसके साथ ही जिस जगह पर पार्क बना है, वह जमीन अब सुरक्षित भी हो गई है। 


इस पार्क में एक बड़ा तालाब और झील के साथ बच्चों के साथ बुजुर्गों के लिए अलग-अलग मनोरंजन का सामान भी उपलब्ध है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दो करोड़ की लागत से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के नाम पर पार्क बना है।


इसके लिए प्रदेश सरकार को धन्यवाद देती हूं। साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस मे आने वाले लोगों की सुरक्षा को लेकर एसपी से बैठकर सुरक्षा व्यवस्था की बात की जाएगी।


                            देखें वीडियो



उद्घाटन समारोह के मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष आशीष मिश्रा, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष नजाकत खातून, अधिशासी अधिकारी मीरा सिंह, सहित भाजपा नेता, कार्यकर्ता और नगर पालिका परिषद के सभासद मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:
Write टिप्पणियाँ