16 नव॰ 2008

अभिनंदन एवं अलंकरण सम्मान समारोह 23 नवंबर को भृगुधाम भिटौरा में

 

जिले की माटी में जन्मे ऐसे लोग जो अपनी प्रतिभा एवं कर्मठता के बल पर जिले का मान बढ़ाया है। ऐसी कई नामचीन प्रतिभाओं का अभिनंदन एवं अलंकरण सम्मान समारोह 23 नवंबर को भृगुधाम भिटौरा में आयोजित किया गया है। जहां विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रही बाइस प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। यह जानकारी आयोजक समिति के पदाधिकारियों ने एक वार्ता में दी।स्वामी विज्ञानानंद की प्रेरणा से पतित पावनी गंगा के तट पर स्थापित तपोवन आश्रम में आयोजित अलंकरण समारोह में

एजे खान निदेशक आयकर पुणे, शारदा प्रसाद आईएएस, प्रो. डीपी तिवारी पूर्व वाइस चांसलर मेरठ, आईपीएस रमेशचंद्र मिश्र, अशोक कुमार बाजपेई संयुक्त कमिश्नर वैट सीतापुर, सुभाष चंद्र पटेल आईएएस, अरुण देव गौतम आईपीएस, आरपी शुक्ल आईएएस, प्रो. असगर वजाहत साहित्यकार, प्रदीप श्रीवास्तव आईपीएस, गिरीशचंद्र शुक्ल पीसीएस, सूर्यकुमार आईपीएस के अलावा संकटा प्रसाद पांडेय, एके सिंह, दीनानाथ श्रीवास्तव, पुरुषोत्तमदास ओमर, शिवकुमार दीक्षित, राजेंद्र सिंह यादव, राजेंद्र द्विवेदी जैसे विभिन्न क्षेत्रों में एक मुकाम हासिल करने वाले गणमान्यों को सम्मानित किया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक धनंजय अवस्थी ने बताया कि जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में जन्मे इन व्यक्तित्वों को सम्मानित करने का मकसद लोगों को जनपद के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी उपलब्ध कराने का है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम में शिरकत करना चाहिए। उन्होंने बताया कि कार्यस्थल तक पहुंचने के लिए वाहन की सुविधा पक्का तालाब से उपलब्ध रहेगी। स्वामी विज्ञानानंद सरस्वती ने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता महामंडलेश्वर स्वामी परमानंद गिरि करेंगे। उन्होंने संबंधित गणमान्यों से जुड़ी सामग्री उपलब्ध कराने की अपील की है। जिससे कार्यक्रम को और रोचक बनाया जा सके। यह कार्यक्रम पूर्व में आयोजित किए गए माटी से माटी कार्यक्रम का नया रूप है, जिसके जरिए जिले की प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान किया जाता रहा है।


1 टिप्पणी:
Write टिप्पणियाँ